“चुनाव का वक्त है लोग आयेंगे ही” BJP नेताओं के दौरे पर CM भूपेश का तंज.. बोले- कहीं चुनाव के पहले प्रभारी ना बदल जाये

रायपुर 6 जून 2023। भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व का छत्तीसगढ़ में दौरा हो सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा जैसे नेताओं के दौरे को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा- मैं जब बस्तर गया था। तब कहा जा रहा था प्रधानमंत्री आने वाले हैं। यहां आया तो पता चला केंद्रीय गृहमंत्री आ रहे हैं। मीडिया से पता चला है नड्डा भी आ रहे हैं। चुनाव है इसलिए सब आएंगे। 4 महीने बचे है, इसलिए सब आकर प्रदेश सरकार के कामों को देखेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव है तो लोग आयेंगे ही।

भूपेश बघेल ने कहा बीजेपी में सिर्फ ऐक्सपैरिमैंट चल रहा है। चुनाव से पहले प्रभारी न बदल दिए जाएं। क्योंकि दुग्गाबती (डी पुरंदेश्वरी पूर्व भाजपा प्रदेश प्रभारी) जी बदल गईं, जामवाल आए मगर उन्हें किनारे रखा। नितिन नबीन भी हासिये पर हैं। इसी तरह की स्थिति सीनियर लीडर ओम माथुर की है। क्योंकि माथुर भाजपा के सभी नेताओं को एक मंच पर नहीं ला पा रहे हैं। अकेले बिना स्थानीय नेताओं के बस्तर घूम रहे हैं।

वहीं जेपी नड्डा के बयान पर मुख्यमंत्री ने तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जेपी नड्डा को बीजेपी गंभीरता से नहीं लेती। नड्डा के बयान को हम भी गंभीरता से नहीं लेते हैं। राहुल जी तो नफरत की बाजार में मोहब्बत की दुकान खोले हुए हैं। जहां जाते हैं वहां प्यार की बात करते हैं। इससे बीजेपी को तकलीफ है। बिना लड़ाई झगड़े के बीजेपी का अस्तित्व खतरे में पड़ जाएगा।

मुख्यमंत्री ने भाजपा में लोगों के प्रवेश को आईवाश करार दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सिर्फ लोगों को बताने के लिए कि भाजपा में लोग आ रहे हैं। अनुज शर्मा हैं वो पहले से ही भाजपा के लिए काम करते रहे हैं, वो किनके साथ बैठते थे, ये सभी को पता है। अब वो भाजपा ज्वाइन कर लिये हैं।

Aaj Ka Rashifal: मेष व मिथुन राशि को धनलाभ का योग, वृष और कन्या राशि के लिए दिन रहेगा चुनौतीपूर्ण, देखिये आज आपका दिन
NW News